Vaidik Gyan...
Total:$776.99
Checkout

संपूर्ण भारत के आर्य संतानों से।।

Share post:

संपूर्ण भारत के आर्य संतानों से।।
आप लोग देख रहे हैं जिन्हें अपने इस्लाम के बारे में भी सही सही जानकारी नहीं हैं वह हिंदुओं पर आरोप लगा रहे हैं , और देवी देवताओं पर छीटा कशी करते देख और सुन रहे हैं । आएदिन सर तन से जू दा बोल रहे हैं ।
 
इसका कारण है RSS जैसे संगठनों का मुस्लिम प्रेम और आए दिन इंद्रेश जी की बयान बाजी हैं । जो इंद्रेश इस्लाम का ABCD नहीं जानता वह इस्लाम का सौहार्द बता रहे हैं ।
 
मेरे सामने इनकी अनेक घटनाएं है जो प्रमाण के लिए पर्याप्त है । TV चैनल में बैठ कर अनेक बयान बाजी उनके देख सकते है।
इधर इस्लाम वाले जो कुछ भी बोलता है या कर रहे होते हैं यह आदेश कुरान और हदीस के है, क्या इंद्रेश जी इनसे कुरान वा हदीस को ज्जादा जान गए हैं ?
 
हमारे पास एक ही विकल्प है इस्लाम वालों को जवाब देने के लिए । शास्त्रार्थ की चुनौती देना । और इन्हें परास्त करना ।
 
जिस इस्लाम को यह धर्म कह रहे हैं,। उसे ही इस्लाम के आलिम धर्म सिद्ध कर दिखाएं ।
 
दूसरा इस्लाम के लोग कुरान का दुहाई दे रहे हैं और कुरान को अल्लाह की कलाम बता रहे हैं, उसे अल्लाह की कलाम सिद्ध कर दिखाएं ।
 
तीसरी बात जो इस्लाम शान्ति का प्रतीक बता रहे हैं ईश्वर, अल्लाह दोनों एक बता रहे है । इसे दुनिया वालों के सामने प्रमाणित करके दिखाएं ।
 
और इस्लाम में भाई चारा या मानवता कहां है इसे भी सबके सामने कर दिखाएं ।
इस मामले को इंद्रेश जी अगर चाहें मोहन भागवत जी को इस्लाम के पक्ष में खड़ा हो सकते हैं ।
 
इस विषय को दुनिया में मानव कहलाने वालों के पास लाने के लिए सरकार को पहल करनी चाहिए इस्लाम जगत के बड़े से बड़े आलिमों को इसे सिद्ध करने को कहा जाएं ।
 
मेरे विचार से एक भी कोई इस्लाम का जानकार नहीं होगा जो इसे सबके सामने प्रमाणित कर पाएं।
यह विषय मैंने सुदर्शन न्यूज़ चैनल के डायरेक्टर श्रीमान सुरेश चौहान के जी को भी लिखा हूं । की आप इसपर एक धर्म संसद लगाएं अपने चैनल पर।
 
इस्लाम से मुक्ति पाने के लिए अब एक ही रास्ता बचा है । मार नही सकते, भगा भी नहीं सकते, एक यही रास्ता है डिबेट में हरा कर उन्हें अपने दीन में मिलाना। महेन्द्र पाल आर्य जिसे आना हो सामने आओ पीछे चिल पो न करो । धन्यवाद।

Top